सोहेल खान की ईद पार्टी में प्रीति जिंटा ने लूटी लाइमलाइट

ईद के मौके पर बीते दिन अभिनेता-निर्माता सोहेल खान ने अपने मुंबई के घर पर एक पार्टी होस्ट की थी और अपने सभी करीबी लोगों को इस इंटीमेट फंक्शन में इनवाइट किया था

‘टाइगर 3’ स्टार्स ने अपने मल्टीकलर पैंट से सभी का ध्यान खींचा. इसके साथ उन्होंने एक सिंपल ब्लैक टी-शर्ट पेयर की थी. एक्टर क्लीन शेव लुक में काफी डैशिंग लग रहे थे. उन्होंने पैपराजी के लिए पोज भी दिए. 

‘एनिमल’ स्टार बॉबी देओल अपने ग्रे कुर्ता पायजामा सेट में बेहद अट्रैक्टिव लग रहे थे. 

बॉबी इस फंक्शन में अपनी पत्नी तान्या संग पहुंचे थे. तान्या भी व्हाइट लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कपल ने पैपराजी के लिए खूब पोज दिए. 

सोहेल की ईद पार्टी में सुनील शेट्टी भी काफी स्टाइलिश अंदाज में पहुंचे थे. एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में काफी डैशिंग लग रहे थे. 

जेनेलिया डिसूज भी ब्लू कलर के कुर्ता सेट में सोहेल के घर ईद के जश्न में शामिल हुईं. जेनेलिया इस दौरान काफी प्यारी लग रही थीं. 

इस दौरान प्रीति जिंटा ने सारी लाइमलाइट बटोर ली. एक्ट्रेस ब्लैक एंड व्हाइट कलर के एथनिक आउटफिट में बला की खूबसूरत लग रह थीं. 

प्रीति इस दौरान अपने पति जीन गुडएनफ के साथ पार्टी में पहुंची थीं. इस दौरान एक्ट्रेस के मिस्टर हसबैंड जीन ऑल ब्लैक लुक में काफी हैंडसम लग रहे थे. 

लूलिया ऑलिव ग्रीन कलर के आउटफिट में काफी खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने ग्लॉसी मेकअप किया हुआ था और अपने बालों को खुला छोड़ा था.