राज्यहरियाणा

JJP Haryana की सभी 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी

JJP Haryana

JJP Haryana : PAC ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों के लिए संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की और विभिन्न मापदंडों पर उनका मूल्यांकन किया।

BJP-JJP गठबंधन टूटने के कुछ दिनों बाद, अजय चौटाला के नेतृत्व वाली पार्टी ने मंगलवार को घोषणा की कि वह हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर अपने दम पर चुनाव लड़ेगी। पार्टी ने एक बयान में कहा कि यह निर्णय दिल्ली में जननायक जनता पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) की बैठक में लिया गया।

दिल्ली में पीएसी की बैठक में लोकसभा चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा हुई.

JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला की अध्यक्षता में हुई बैठक में हरियाणा के प्रत्येक लोकसभा क्षेत्र से कई नामों को शॉर्टलिस्ट किया गया।

JJP Haryana : एक बयान में कहा गया है कि कुछ बैठक प्रतिभागियों ने सुझाव दिया कि पार्टी को हरियाणा के अलावा चंडीगढ़ में भी लोकसभा चुनाव लड़ने पर विचार करना चाहिए।

Haryana CM Nayab Saini ने कैबिनेट का विस्तार करते हुए 8 विधायकों को कैबिनेट मंत्री बनाया है

PAC ने हरियाणा की सभी 10 सीटों के लिए संभावित उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की और विभिन्न मापदंडों पर उनका मूल्यांकन किया।

हरियाणा की सभी 10 सीटों के लिए लोकसभा चुनाव सात चरण के राष्ट्रीय चुनाव के छठे चरण के रूप में 25 मई को होंगे। भाजपा पहले ही सभी 10 सीटों पर उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है।

बयान में कहा गया है कि पीएसी की बैठक में यह सुझाव दिया गया कि जेजेपी को चंडीगढ़ विधानसभा सीट के लिए भी चुनाव लड़ना चाहिए और पार्टी नेतृत्व ने संभावना तलाशने का निर्देश दिया है।

बैठक में हरियाणा के पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला और जेजेपी के प्रदेश अध्यक्ष निशान सिंह भी मौजूद रहे.

 

Related Articles

Back to top button