टेक्नॉलॉजी

Iqoo-Z9 Pro Smartphone यह नया फोन, 6000mAh की बैटरी के साथ 50MP कैमरा के साथ लॉन्च होने वाला है।

Iqoo-Z9 Pro Smartphone

24 अप्रैल को Iqoo-Z9 Pro Smartphone का लॉन्च होने वाला है। यह कंपनी की Z श्रृंखला का सबसे शक्तिशाली फोन बताया जा रहा है। इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 प्रदान किया जाएगा। कम्पनी ने बताया कि इस फोन में 6000mAh की बैटरी होगी। 16 जीबी तक की रैम फोन में होगी।

iQOO Z9 Turbo का उपभोक्ता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कंपनी ने यूजर्स की उत्सुकता को और बढ़ाते हुए इस फोन की रिलीज तिथि घोषित की है। 24 अप्रैल को यह फोन उपलब्ध होने वाला है। यह कंपनी की Z श्रृंखला का सबसे शक्तिशाली फोन बताया जा रहा है। इस फोन का सीधा मुकाबला रियलमी GT नियो 6 और रेडमी टर्बो 3 होगा। इन तीनों फोनों में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर है। Z9 और Z9x पहले से कंपनी की Z9 श्रृंखला में उपलब्ध हैं। Z9 और Z9x स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 और 6 जेन 1 प्रोसेसर के साथ आते हैं। नए Z9 टर्बो में शक्तिशाली प्रोसेसर, उत्कृष्ट कैमरा और जबर्दस्त डिस्प्ले मिलेगा।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

कम्पनी ने कहा कि वह इस फोन में स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट देगी। फोन में ग्राफिक्स के लिए डिज़ाइन किए गए चिप भी होगा। फोन की 6000mAh बैटरी होगी। इसमें 6K VC हीट डिसिपेशन यूनिट भी मिलेगा, ताकि फोन हेवी यूज पर न हीट हो। कंपनी भी फोन में उत्कृष्ट डिस्प्ले देने वाली है। लीक रिपोर्टों के अनुसार, फोन का डिस्प्ले 6.78 इंच का होगा।

1.5K रेजॉलूशन के साथ यह फ्लैट OLED डिस्प्ले आएगा। कम्पनी 144 Hz का रिफ्रेश रेट भी देगी। फोन के इस डिस्प्ले में 2160PWM डिमिंग और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी हैं। कंपनी का फोन 12 जीबी और 16 जीबी LPDDR5x रैम के साथ आएगा। 1 टीबी तक के UFS 4.0 स्टोरेज में इसे कंपनी लॉन्च कर सकती है। फोटोग्राफी करने के लिए फोन में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे हैं।

इनमें 8 मेगापिक्सल और 50 मेगापिक्सल का मुख्य लेंस शामिल हो सकता है। लेकिन सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। OS के मामले में, फोन ऐंड्रॉयड 14 पर आधारित Origin OS 4 पर चलेगा। फोन की लागत अभी स्पष्ट नहीं है। याद रखें कि आइकू का यह फोन चीन में सबसे पहले लॉन्च होगा। उम्मीद है कि यह जल्द ही भारत में प्रवेश कर सकता है।

 

 

 

Related Articles

Back to top button