मनोरंजन

Meta CEO Mark Zuckerberg अनंत अंबानी की (14 करोड़ रुपये) की घड़ी से प्रभावित हुए

Mark Zuckerberg

Mark Zuckerberg: पाठक जानते हैं कि अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट इस समय दूल्हे के गृहनगर जामनगर, गुजरात में शादी से पहले के उत्सव का आनंद ले रहे हैं, जिसमें मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चान भी शामिल हुए थे। सम्मानित अतिथियों की सूची का हिस्सा. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया जिसमें मेहमानों ने भावी दूल्हे के साथ निजी बातचीत की। इससे पता चलता है कि मार्कल और उनकी पत्नी अनंत अंबानी की घड़ी से कितने प्रभावित थे, जिसकी कीमत 14 करोड़ रुपये थी।

Mark Zuckerberg: जामनगर की अपनी यात्रा के दूसरे दिन, मार्क जुकरबर्ग और प्रिसिला चान ने अपने यात्रा कार्यक्रम पर चर्चा की, जिसमें जंगल की सैर और अंबानी परिवार के घर वंतारा की एक छोटी यात्रा और पशु संरक्षण कार्य शामिल थे।

इसमें यात्रा भी शामिल थी. . और यह पुनर्वास का हिस्सा था. मेरा रूज बॉलीवुड हस्तियों के देसी प्रदर्शन से भरी शाम थी। 2 मार्च की सुबह, जबकि मार्क और प्रिसिला जंगल फीवर थीम से मेल खाने के लिए तैयार थे, अनंत ने विशिष्ट अतिथि के लिए शेष दिन की योजना बनाते हुए एक निजी बातचीत की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में मार्क और उनकी पत्नी अनंत द्वारा लगाई गई घड़ी से काफी प्रभावित हुए.

जान्हवी कपूर ने अपने पहले स्टैंड-अप स्पेशल ‘लीप, लाफ’ के साथ एचपीवी जागरूकता फैलाई

Mark Zuckerberg: जैसे ही घड़ी उसके सामने आई, प्रिसिला चान ने कहा, “यह घड़ी अद्भुत है, बहुत सुंदर है।” उनकी टिप्पणी को ज़करबर्ग ने बाधित करते हुए कहा, “हां, मैंने उन्हें पहले ही बता दिया था।” उन्होंने यह भी बताया कि घड़ी की तलाश करते समय घड़ी ने उन्हें कैसे आकर्षित किया।

“आप जानते हैं, मुझे कभी घड़ी नहीं चाहिए थी, लेकिन जब मैंने इसे देखा तो मुझे लगा कि यह एक अच्छी घड़ी होगी,” उन्होंने कहा। श्री चान ने भी इसे इसी प्रकार बनाए रखने में रुचि व्यक्त की। जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए यह घड़ी लक्जरी ब्रांड ऑडेमर्स पिगुएट की रॉयल ओक की है और इसकी कीमत 1 मिलियन रुपये है। 14 करोड़.

Mark Zuckerberg: अगर प्री-वेडिंग इवेंट्स की बात करें तो 1 मार्च से शुरू हुआ सेलिब्रेशन 3 मार्च को खत्म होगा। शाहरुख खान, आमिर खान, सलमान खान, आमिर खान, रजनीकांत, राम चरण, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, अक्षय कुमार, अजय देवगन और कई अन्य लोग समारोह का हिस्सा थे।

 

 

 

Related Articles

Back to top button